लरकानाआइजोलेशन रूपांतरक पावर प्रदानबाजार प्रभुत्व

  • जारी करने का समय:2023-12-24 08:28:40
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:515
  • त्वरित विवरण:

    लरकाना,पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω विरोधी स

लेख सामग्री

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;,लरकानाड्री प्रकार रूपांतरक सेटिंग आवश्यकता, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

kV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्ले

लरकानाअंहू के सुखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के सही चयन के लिए पावर सिस्टम सॉफ्टवेयर की सुरक्षा और सुखी कार्य सुधार करने पर कुंजी प्रभाव है. पहले पाठ में, हम पह इस भाग में हम वर्णन करेंगे कि कैसे स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करने के अनुसार लोड विशेषता और अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार स्वच्छ रूप

उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप ह

ससबोरूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माण

Power transformer manufacturer

जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया


लरकानाआइजोलेशन रूपांतरक पावर प्रदानबाजार प्रभुत्व



पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला कैसे रखना है?

स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?

सच्चा प्रबंधनइसलिए,लरकाना35kV तेल निरन्तरित रूपांतरक, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

High voltage fuse of transformer breaks one phase;


लरकानाआइजोलेशन रूपांतरक पावर प्रदानबाजार प्रभुत्व



केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए, और केबल ब्रिज

सिफारिसिंग और सलाहHigh voltage fuse of transformer breaks one phase;

रूपांतरित बनाने वाले सामान्य IP सुरक्षित कैसिंग को प्राप्त करते हैं जो मीमी से ज्यादा ज्यादा प्रविष्टि के प्रविष्टि से रोक सकते हैं, और जैसे चाँद, स्पेक, मांजरी और पक्षी हैं, जैसे छोटे स यदि रूपांतरित उपकरण बाहर होने की जरूरत है, तो IP सुरक्षित कैसिंग प्राप्त कर सकता है. IP सुरक्षा के अधिकार में, यह बाइस्केटर के साथ & DEG से बचा सकता पानी कोने में छोड़ जाती है। परन्तु IP कैसिंग रूपांतरित करनेवाले के स्वाधारण क्षमता को कम करेगा, तो अपने आपरेशन आवाज के घटाने के लिए ध्यान देना.

Oil leakage at looper flange

लरकानासुका- प्रकार रूपांतरित करनेवाला दो वायंडिंग रेसिस्टोर से बनाया जाता है, जो चार वायरिंग ग्रुप में परिणाम है: & ldquo Y, y”,& ldquo; D, y”, d” और & ldquo; D, d”. चीन में, केवल & ldquo; Y, d”. क्योंकि निर्देशिक तार और निर्देशिक तार के बिना Y कनेक्शन के दो प्रकार हैं. यदि कोई निर्देशिक तार नहीं है, तो सभी चिन्ह उठाए नहीं जाएगे। यदि कोई निर्दे N सूचना देता है कि निर्देशिक पंक्ति परिवर्तनकर्ता पृष्ठभूमि तार है. Yn वायरिंग ग्रूप. जब यूएब यूएब ओवरलेप करे ldquo; ” नया वायरिंग समूह में, ldquo का उपयोग करें ” दिखाओ.

वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं है

पावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;

लरकानाअन्य उत्पाद जानकारी
  • सेसेना5 टन हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउपयोग में उत्कृष्ट लाभ क्या हैं

    सेसेना5 टन हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मउपयोग में उत्कृष्ट लाभ क्या हैं

  • सेसेनाअलुमिनियम बोर्डिंग ब्रिजरखरखाव के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

    सेसेनाअलुमिनियम बोर्डिंग ब्रिजरखरखाव के दौरान किन बातों का ध्यान रखना चाहिए

  • EscapeCoptic month 12 - ShortNameसरल बोर्डिंग ब्रिजबाजार अभी भी आशावादी

    EscapeCoptic month 12 - ShortNameसरल बोर्डिंग ब्रिजबाजार अभी भी आशावादी

  • EscapeCoptic month 12 - ShortNameस्वयं प्रोपलेड मैस्ट लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मउनकी ताकत और फायदे क्या है

    EscapeCoptic month 12 - ShortNameस्वयं प्रोपलेड मैस्ट लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मउनकी ताकत और फायदे क्या है

  • EscapeCoptic month 12 - ShortNameअलुमिनियम स्तंभ दोहरा स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्ममुख्य कार्य और लाभ

    EscapeCoptic month 12 - ShortNameअलुमिनियम स्तंभ दोहरा स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्ममुख्य कार्य और लाभ

  • एरीमेंटौ1250 बाक्स प्रकार ट्रांसफरहमेशा ओवरहाल करें और समय पर इसका ख्याल रखें

    एरीमेंटौ1250 बाक्स प्रकार ट्रांसफरहमेशा ओवरहाल करें और समय पर इसका ख्याल रखें

  • टोरिनो6 मीटर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मआकार और स्थिति आकार और रैखिकता

    टोरिनो6 मीटर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मआकार और स्थिति आकार और रैखिकता

  • टोरिनोउच्चारण और डिस्मार्किंग पुलअद्वितीय संरचनात्मक विशेषताएं क्या हैं

    टोरिनोउच्चारण और डिस्मार्किंग पुलअद्वितीय संरचनात्मक विशेषताएं क्या हैं

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: लरकानाआइजोलेशन रूपांतरक पावर प्रदानबाजार प्रभुत्व जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा लरकानाआइजोलेशन रूपांतरक पावर प्रदानबाजार प्रभुत्व, लरकानाआइजोलेशन रूपांतरक पावर प्रदानबाजार प्रभुत्व सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप लरकानाआइजोलेशन रूपांतरक पावर प्रदानबाजार प्रभुत्व उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और लरकानाआइजोलेशन रूपांतरक पावर प्रदानबाजार प्रभुत्व समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त लरकानाआइजोलेशन रूपांतरक पावर प्रदानबाजार प्रभुत्व एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको लरकानाआइजोलेशन रूपांतरक पावर प्रदानबाजार प्रभुत्व में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!